राजनीतिदेश - विदेश

TS सिंहदेव होंगे डिप्टी CM: छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा फैसला, TS सिंहदेव बनाए गए छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव अब छत्तीसगढ़ के नए उप-मुख्यमंत्री बनाए जाने की घोषणा की गई है। आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात पर छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने कहा कि, सर्वेक्षणों और मीडिया रिपोर्टों से हमें बहुत सकारात्मक रिपोर्ट मिल रही है। हमने जो भी किया है, हम उस पर छत्तीसगढ़ विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। सीएम चेहरा बदलने का कोई सवाल ही नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पार्टी नेता राहुल गांधी ने आज विधानसभा चुनाव की रणनीति पर भी चर्चा की।

 

मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि हमने पिछले साढ़े चार साल में जो किया है, उस पर चुनाव लड़ेंगे। 2018 में सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़़ा गया, जिसका परिणाम बेहतर आया था। इस साल भी हम सामूहिक नेताओं के आधार चुनाव लड़ेगे, क्योंकि इसमें टीम को कोई भी लीड कर सकता है। कांग्रेस पार्टी स्वयं एक चेहरा है।मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने का कोई सवाल ही नहीं है। यहां बता दें कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री के ढाई-ढाई साल की चर्चा थी। हालांकि कुछ दिनों पहले ही सिंहदेव ने कहा कि इस बार उनकी चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं है।

Back to top button
close